टेक और गैजेट्स

यहां शीर्ष power banks हैं जिन्हें आप खरीद सकते हैं

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
यहां शीर्ष power banks हैं जिन्हें आप खरीद सकते हैं
x
यहां शीर्ष power banks हैं जिन्हें आप खरीद सकते हैं Mi 20000mAH Power Bank 2i Realme 10000mAH Power Bank Ambrane PP-150 15000mAh Power Bank

यहां शीर्ष power banks हैं जिन्हें आप खरीद सकते हैं

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

Mi 20000mAH Power Bank 2i

power

अभी खरीदने के क्लिक करे

Samsung Galaxy M51 Price, Sale and Offers

विचार करने के लिए पहले विकल्पों में से एक Mi 20000mAh Li-Polymer Power Bank 2i है जो एक सैंडस्टोन-काले रंग के 14.2 मिमी स्लिम है जिसमें एक मैटेलिक फिनिश और 430g का वजन होता है। इसमें एक दोहरी USB आउटपुट है जिससे आप एक ही समय में दो डिवाइस चार्ज कर सकते हैं। 18W फास्ट चार्जिंग के साथ, इसे चार्ज होने में लगभग 6.7 घंटे लगते हैं और यह आपके उपकरणों के त्वरित चार्ज की सुविधा प्रदान करता है। यह पावर बैंक 3000mAh की बैटरी के साथ चार बार और 4000mAh की फोन की बैटरी को तीन बार चार्ज कर सकता है। इस पावर बैंक को सुरक्षित रखने और इसके स्थायित्व को सुनिश्चित करने के लिए सुरक्षा की नौ लेयर वाले सर्किट के साथ एकीकृत है।

Realme 10000mAH Power Bank

power

अभी खरीदने के क्लिक करे

Realme Power Bank एक पॉली कार्बोनेट फ्रेम और एक प्रीमियम फिनिश के साथ घुमावदार डिज़ाइन में आता है। इसमें उच्च घनत्व वाली 10000mAh की लीथियम-पॉलीमर बैटरी है जो 18-वाट चार्जर या एक मानक यूएसबी केबल के साथ पूर्ण चार्ज होने में लगभग 3.4 घंटे का समय लेती है। 18-वॉट टू-वे फास्ट चार्जिंग फीचर आपको एक ही समय में अपने पावर बैंक और दो उपकरणों को चार्ज करने की अनुमति देता है जो टाइप-सी और टाइप-ए पोर्ट का समर्थन करते हैं। पॉवर डिलीवरी सुविधा आपको अपने लैपटॉप उपकरणों के साथ-साथ वियरब्रल्स और अन्य छोटे उपकरणों को भी चार्ज करने की अनुमति देती है। उन्नत सुरक्षा की 12 लेयर से लैस, पावर बैंक दुर्घटनाओं के खिलाफ अद्वितीय सुरक्षा प्रदान करता है और इसकी लंबी उम्र को बढ़ाता है।

Ambrane PP-150 15000mAh Power Bank

power

अभी खरीदने के क्लिक करे

Ambrane का PP-150 15000mAh Li-Polymer Power Bank प्रीमियम रबराइज्ड फिनिश के साथ यू-आकार के टिकाऊ बॉडी में आता है, जिससे यह स्क्रैच-रोधी होता है। PP-150 को 2A वॉल चार्जर से पूरी तरह चार्ज होने में 10 घंटे तक का समय लगता है। इसमें दोहरे इनपुट पोर्ट हैं, जिससे आप माइक्रो या टाइप सी केबल का उपयोग करके इसे चार्ज कर सकते हैं। पावर बैंक डुअल आउटपुट पोर्ट आपको एक समय में दो डिवाइस चार्ज करने की अनुमति देता है। यह उच्च-गुणवत्ता वाले सर्किट से लैस है, जो इस पावर बैंक को तापमान प्रतिरोध, शॉर्ट सर्किट, ओवरचार्ज और ओवर-डिस्चार्ज, आउटपुट ओवरक्रैक, आदि के खिलाफ सुरक्षित रखने के लिए 9-लेयर ऑफ़ एडवांस्ड प्रोटेक्शन से लैस है।

Samsung B-P1100BSNGIN Power Bank

अभी खरीदने के क्लिक करे

सैमसंग B-P1100BSNGIN पॉवर बैंक को सिल्वर कलर में लाता है, जिसमें 10000mAh की क्षमता वाली शक्तिशाली लिथियम-आयन बैटरी है। यह आसानी से ले जाने के लिए उपयुक्त एक मैटेलिक फिनिश और 222 ग्राम के वजन के साथ एक स्लीक डिजाइन में आता है। पावर बैंक में एक दोहरे USB पोर्ट सपोर्ट की सुविधा है जिससे आप दो उपकरणों को एक साथ फास्ट दर पर आसानी से चार्ज कर सकते हैं। यह सभी उपकरणों के साथ संगत है जो USB 3.0 पोर्ट का समर्थन करता है।

Ambrane Capsule 10k Power bank

अभी खरीदने के क्लिक करे

यदि आप एक पॉकेट-फ्रेंडली कीमत पर कुछ चाहते हैं, तो एंब्रोज का कैप्सूल 10k पावर बैंक एर्गोनोमिक डिज़ाइन में सही विकल्प है। उच्च श्रेणी के ABS प्लास्टिक सामग्री से बना, पावर बैंक एक कॉम्पैक्ट बॉडी है जिसका वजन लगभग 188.7g है, जो इसे बेहद पोर्टेबल बनाता है। प्रीमियम फिनिश इस उत्पाद के स्थायित्व में जोड़ता है और इसे स्क्रैच-रेसिस्टेंट बनाता है। इसमें 10000mAh की ली-पॉलीमर बैटरी है जो 2A वॉल चार्जर के साथ 5 से 7 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाती है। कैप्सूल 10k उच्च गुणवत्ता वाले चिपसेट के साथ आता है जिसमें उत्पाद को बेहतर सुरक्षा प्रदान करने के लिए 9 से अधिक लेयर होती हैं।

Voltas 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC (Copper SAC_185V_JZJT (R32) White)

COVID19 वैक्सीन

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

Best Sellers in Baby Products

Best Sellers in Watches

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story